गुरुवार, 13 फ़रवरी 2014

वैलेंटाइन्स पर दें खूबसूरती का उपहार

 वैलेंटाइन्स डे पर आप अपने प्रिय को तोहफे में क्या देंगें, इसकी प्लानिंग आप कई दिनों पहले से करना शुरू कर देते है। मगर यदि आप अब तक इस दुविधा में है कि आप क्या तोहफा दे, तो फिर आपकी यह परेशानी हम दूर कर देते है। इस वैलेंटाइन पर आप अपनी प्रियतमा के लिए चॉकलेट या कोई स्टफ टॉय गिफ्ट में न देकर उन्हें खूबसूरती का गिफ्ट दे। आइये विस्तार से जानते है :
 
चॉकलेट्स, स्टफ टॉयज, कार्ड्स ये सब गिफ्ट पुराने हो चुके है। यदि आप कुछ अलग करना चाहते है तो इस बार कुछ अनोखा उपहार दे। एक ऐसा उपहार जोकि उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाएगा। 
 
ब्यूटी कुपोन्स :
 
वैलेंटाइन्स डे पर बहुत से अच्छे ब्यूटी सैलून्स और पार्लर खूबसूरती को बढ़ाने के ऑफर निकालते है। उनके इन् ऑफर्स की जानकारी प्राप्त करें और कोई एक अच्छा सा ऑफर या कूपन अपने प्रिय के लिए खरीद ले। यह सिर्फ आपके प्रिय के लिए बेहतर गिफ्ट ही नहीं होगा बल्कि यह उनकी खूबसूरती को निखारने में और भी मदद करेगा। 
 
ब्यूटी प्रोडक्ट्स :
 
आप चाहे तो आप अपने प्रिय के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीद कर एक अच्छा सा गिफ्ट हैम्पर तैयार कर सकते है। या फिर आप बाजार में मिलने वाले ब्यूटी किट्स को भी खरीद कर उपहार में दे सकते है। 
 
सेंट्स और  परफ्यूम :

महिलाओं को अक्सर यह गिफ्ट पसंद आता है। मगर इसका यह अर्थ यह नहीं कि ये पुरुषों को पसंद नहीं आएगा। यदि आपको अपने प्रिय की पसंद का अंदाजा हो तो वहीँ सेंट या परफ्यूम का चयन करें। यह आपके प्रिय की खूबसूरती को और भी निखरेगा।

स्पा का दे उपहार :

आप चाहे तो आप किसी ऐसे स्पा में अपना वैलेंटाइन डे एक साथ बिताएं जहाँ आप शांति के साथ साथ अपने आपको पैंपर भी कर सकें।

फिटनेस गिफ्ट :

इस वैलेंटाइन डे पर अपने प्रिय को किसी जिम या किसी  योग  क्लास का उपहार दे। यह न सिर्फ आपके प्रिय को फिट रखेगा बल्कि यह उन्हें भीतर से स्वस्थ बनाने में मदद करेगा। यह क्लासेज आपके प्रिय को केवल इसी वैलेंटाइन पर ही नही बल्कि आने वाले बहुत से वैलेंटाइन्स पर फिट और खूबसूरत बनायें रखेगा।

हम उम्मीद करते है की यह वैलेंटाइन आपकी जिंदगी को और भी खूबसूरत बनाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें